अल्लू अर्जुन ने जानिए किस फिल्म से की थी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी शुरुआत!

इंटरेस्टिंग फैक्ट! अल्लू अर्जुन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी अपने करियर की शुरुआत !

न्यूज़ डेक्स ।शनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन इंडियन सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं जिनके फैंस देश से लेकर दुनिया भर में फैले हुए हैं। ऐसे में क्या आप सभी जानते हैं सबसे मशहूर फिल्मों में से एक से क्या है उनका दिलचस्प कनेक्शन?

1986 की क्लासिक स्वाति मुथ्यम में अल्लू अर्जुन कमल हसन की मशहूर फिल्म में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आए थे। यह एक छोटी लेकिन यादगार भूमिका थी, जिसमें उन्होंने पहली बार कमल हसन के पोते की भूमिका निभाई थी। यह इकलौता मौका है जब अल्लू अर्जुन ने दिग्गज एक्टर कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर किया है।इस मशहूर फिल्म में अल्लू अर्जुन का छोटा सा रोल उनके फैंस के लिए एक इंटरेस्टिंग फैक्ट है। यह एक यंग एक्टर से इंडियन सिनेमा में एक बड़े पैन इंडियन स्टार बनने तक के उनके सफ़र की शुरुआत को दर्शाता है।

इसके अलावा, अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2: द रूल से पूरे देश में धूम मचा रहे हैं। इसकी घोषणा के बाद से ही प्रशंसक उत्साहित हैं और फिल्म के दो गाने “पुष्पा पुष्पा” और “द कपल सॉन्ग” की रिलीज के साथ यह उत्साह और भी बढ़ गया है। अब, हर कोई 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली पुष्पा 2: द रूल में आइकॉनिक पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।