CG Murder: घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बलौदाबाजार,29 जुलाई। जिले में मां-बेटी को किसी अज्ञात आरोपी ने मार डाला। बताया जा रहा है कि किसी वजनदार वस्तु से सिर पर वार कर हत्या की गई है। मां किचन में और बेटी की लाश बरामदे में पड़ी थी। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। मामला कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भदरा का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका की पहचान मां संतोषी (44) और बेटी ममता (16) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी तब हुई जब बेटे ने सुबह पड़ोसी को फोन किया। बताया कि घर के अंदर कुछ अनहोनी हो गई है। कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा मां-बेटी की लाश 

पड़ोसी और बेटे की सूचना पर कसडोल पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।पुलिस ने मां-बेटी की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घर में मां और बेटी ही मौजूद थे। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

मां-बेटी की साजिश के तहत हत्या करने की बात

गांव वालों ने आशंका जताई है कि मां-बेटी की साजिश के तहत हत्या की गई है, जिस तरीके से दोनों की लाश अलग-अलग मिली है, तो कोई मारकर भागा है। घर को जो अच्छे से जानता-समझता होगा, उसी ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया होगा। गांव में ऐसी चर्चा है।

सबूत जुटा रही फॉरेंसिक टीम

फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है, जो सभी संभावित सबूतों को जुटा रही है। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर घर को सील कर दिया है। किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी है। पुलिस की टीम भी हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।