टूटी 2 शादी, 2 एक्टर संग जुड़ा नाम, अब अकेली जिंदगी गुजार रही हैं 2 बच्चों की मां श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी आज भले ही एक बड़ा नाम बन चुकी हैं, लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से-कहानियां और विवाद हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इसकी एक वजह उनकी कामयाबी भी है. ये कामयाबी चीज़ ही ऐसी है, जो एक बार हासिल हो जाए तो लोगों को उस शख्स की जिंदगी में दिलचस्पी हो ही जाती है. श्वेता एक तरफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में शानदार काम किए जा रही हैं. टीवी के बाद अब फिल्मों में भी उनका शानदार कमबैक होने जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी पर भी फैन्स अपनी नजरें जमाए रखते हैं.

18 साल की उम्र में शादी, 21 की उम्र में बनी मां
श्वेता तिवारी की दो शादी और दो तलाक की बात किसी से नहीं छिपी है. एक्ट्रेस खुद भी खुलकर इस मुद्दे पर बात कर चुकी हैं. महज 18 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी संग सात-फेरे ले लिए थे. दोनों की लव-मैरिज थी. 21 साल की उम्र में श्वेता एक बेटी की मां भी बन गईं. लेकिन मां बनने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए और राजा संग उनके रिश्ते बिगड़ने शुरू हो गए. मामला पुलिस तक पहुंचा, श्वेता ने राजा पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए और 9 साल बाद इस शादी का अंत भी हो गया.

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी का भी बना तमाशा
राजा चौधरी संग तलाक के बाद जहां श्वेता तिवारी इमोशनल लेवल पर काफी कुछ झेल रही थीं. वहीं उन्हें एक बार फिर से प्यार हुआ और उन्होंने दोबारा शादी करने का फैसला भी किया. अभिनव कोहली संग श्वेता ने साल 2013 में शादी की. दोनों का इस शादी से एक बेटा भी है. लेकिन एक्ट्रेस की ये शादी भी नहीं टिक पाई. साल 2019 में श्वेता और अभिनव का भी तलाक हो गया. अभिनव ने श्वेता संग अपने लड़ाई के वीडियो पोस्ट करने शुरू कर दिए थे. जिसके बाद मामला बढ़ता ही चला गया.

खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं 43 साल की श्वेता तिवारी
फिलहाल श्वेता तिवारी अपने प्रोफेशनल करियर पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं. लेकिन उनके काम के साथ-साथ उनके अफेयर भी अक्सर लाइमलाइट में आ ही जाते हैं. श्वेता तिवारी ने दो शादी की, दो बार तलाक हुआ, वो दो बच्चों की मां भी हैं, लेकिन फिर भी उनका नाम उनसे कम उम्र के एक्टर्स संग जोड़ दिया जाता है. वो बात अलग है कि 43 साल की श्वेता तिवारी खूबसूरती के मामले में किसी भी मामले में किसी से कम नहीं है.

सीजेन खान ने श्वेता को बताय था अपनी गलती
‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर श्वेता और सीजेन खान के बीच नजदीकियां देखी गई थीं. दोनों के अफेयर की खबर पूरी इंडस्ट्री में घूमने लगी थी. साल 2005 में एक इंटरव्यू के दौरान सीजेन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो श्वेता के साथ रिश्ते में थे. उस दौरान श्वेता शादीशुदा थीं और राजा चौधरी के साथ उनका रिश्ता ठीक नहीं तल रहा था. हालांकि सीजेन और श्वेता का रिश्ता ज्यादा नहीं चला. सीजेन ने श्वेता को अपनी पहली और आखिरी गलती तक बता दिया था.

फहमान खान संग भी जुड़ चुका है श्वेता का नाम
टीवी एक्टर फहमान खान संग भी श्वेता तिवारी का नाम जुड़ा था. श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव ने ये दावा किया था कि वो फहमान को डेट कर रही हैं. फहमान को श्वेता के घर की बल्डिंग में भी देखा गया था, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई थी. हालांकि हाल ही में फहमान ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कोरोना के दौरान उनसे मिलने गए थे. लोगों ने जिसे गलत समझ लिया. उनका और श्वेता तिवारी के बीच कुछ नहीं है. वो उनकी इज्जत करते हैं और उनके काम का सम्मान करते हैं.