आपका हमारी दुनिया की सबसे रोमांचक जॉब में स्वागत है…, द्रविड़ ने स्पेशल मैसेज के साथ गौतम गंभीर को सौंपी हेड कोच की ज़िम्मेदारी, VIDEO

नईदिल्ली,27 जुलाई: टीम इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद कई तरह के बदलाव देखने को मिले. टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के बाद टीम के हेड केच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था. द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर को टीम का होड कोच बनाया गया था. गौतम गंभीर बतौर हेड कोच श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं, जो उनका पहला असाइनमेंट है, लेकिन उससे पहले द्रविड़ ने खास मैसेज के साथ गंभीर को जिम्मेदारी सौंपी.

भारत और श्रीलंका के बीच आज (27 जुलाई, शनिवार) से टी20 सीरीज़ की शुरुआत होगी. सीरीज़ की शुरुआत से पहले राहुल द्रविड़ ने खास मैसेज के साथ गौतम गंभीर को कोचिंग की जिम्मेदारी पास की. वीडियो में देखा जा सकता है कि गौतम गंभीर आते हैं और लैपटॉप के सामने बैठते हैं. फिर वह एक बटन दबाते हैं और राहुल द्रविड़ के स्पेशल मैसेज की शुरुआत हो जाती है.

राहुल द्रविड़ अपने मैसेज की शुरुआत करते हुए कहते हैं, “हेल्लो गौतम, आपका हमारी दुनिया की सबसे रोमांचक जॉब में स्वागत है. भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के रूप में मुझे अपना कार्यकाल खत्म किए हुए 3 हफ्ते गुज़र चुके हैं.” इसके आगे द्रविड़ ने बारबाडोस के फाइनल और मुंबई की विक्ट्री परेड का जिक्र किया और उसे न भुला पाने वाली याद बताया.”

द्रविड़ ने आगे कहा, “किसी भी चीज़ से ज़्यादा मैं यादें और दोस्ती कों संजो कर रखूंगा जो मैंने अपने टाइम में टीम के साथ बनाई. जैसे कि आपने इंडिया के कोच की जिम्मेदारी ली है, मैं आपके लिए भी यही कामना करता हूं.” इसके आगे पूर्व हेड कोच ने टीम के खिलाड़ियों के बारे में बात की और गौतम गंभीर को हुड लक बोला.