मोबाइल पर बात कर रही थी युवती… अचानक चौथी मंजिल से लगा दी छलांग

युवती ने चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी।

भोपाल। हबीबगंज स्थित एक बंगले पर केयर टेकर का काम करने वाली युवती ने मंगलवार की शाम को चौथी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। बंगले के लोगों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

युवती के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।आखरी बार उसने किसी से मोबाइल पर बात की थी, अब पुलिस उसके मोबाइल फोन की जांच जा रही है। जिसके बाद खुदकुशी के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक अनीषा ओसवाल (19) मूलत: खंडवा की रहने वाली थी। वह ई-4 अरेरा काॅलोनी स्थित गुलाटी जी के बंगले पर बच्चों की देखरेख का काम करती थी।

उसे रहने के लिए बंगले की तीसरी मंजिल पर स्थित सर्वेंट क्वार्टर दिया गया था। जहां सभी प्रकार की सुविधाएं मौजूद हैं। मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे युवती किसी से फोन पर बातचीत कर रही थी। उसके बाद वह कमरे से निकलकर बंगले की छत पर पहुंची और नीचे छलांग लगा दी ।

गिरने की जोरदार आवाज सुनकर बंगले में रहने वाले अन्य कर्मचारी दौड़कर पहुंचे और अनीषा को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल लेकर गए। डाॅक्टरों ने प्रारंभिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिय। पुलिस ने युवती के कमरे की तलाशी में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि उसके मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जाएगी, जिससे पता चलेगा कि आखिरी बार वह किसके बात कर रही थी।