CG Breaking: अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर हुआ हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 बाइक सवार युवकों की मौत

अंबिकापुर,23 जुलाई। अंबिकापुर-बनारस स्टेट हाइवे के पेंडारी घाट में सोमवार रात करीब 8 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। युवकों की बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। घटना चंदौरा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब 8 बजे बाइक में सवार होकर विनोद और उमेश्वर नवाधकी की ओर जा रहे थे। अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग पर घाट पेंडारी में उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। इस दौरान सिर और शरीर के अंदरुनी अंगों में आई गंभीर चोटों के कारण दोनों की जान चली गई।

बाइक सवार युवकों की मौके पर हो गई मौत - Dainik Bhaskar

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन

राहगीरों ने हादसे की सूचना चंदौरा थाने को दी। सूचना पर चंदौरा पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी। युवकों के पास मिले मोबाइल से घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पर परिजन एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। मृतकों में विनोद नवाधकी और दूसरा मृतक उमेश्वर ग्राम चंद्रेली का निवासी था।

हादसे के दौरान दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पंचनामा कर शवों को प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है। दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम मंगलवार को किया जाएगा। चंदौरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घाट पेंडारी खतरनाक, लगातार हो रहे हादसे

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर घाट पेंडारी चौड़ीकरण के बाद भी सबसे खतरनाक मोड़ों के कारण हादसे का सेंटर बना हुआ है। खासकर सब्जियां और मिर्च लेकर बनारस की ओर जाने वाली पिकअप और मिनी ट्रक वाहनों की रफ्तार काफी तेज होती है। इनके कारण भी हादसे हो रहे हैं। पहले भी यहां कई ट्रक खाई में गिर चुके हैं।