BREAKING: राजधानी में कारोबारी की कार पर फायरिंग मामले में 6 आरोपि गिरफ्तार, हरियाणा-झारखंड से पकड़े गए आरोपी

रायपुर, 21 जुलाई। राजधानी में कारोबारी की कार पर फायरिंग मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी हरियाणा और झारखंड से की गई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा का अमनदीप वाल्मीकि वारदात का मास्टरमाइंड है। पकड़े गए आरोपियों में वह भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ही शूटरों को बाइक और सिम दिलवाई थी। हालांकि अभी तक शूटरों का पता नहीं चल सका है। 13 जुलाई को PRA कंस्ट्रक्शन के महावीर चौक, रिंग रोड स्थित दफ्तर में फायरिंग की गई थी।

चेहरे पर कपड़ा लपेटकर पहुंचे थे शूटर

13 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे के करीब PRA कंस्ट्रक्शन के कारोबारी प्रह्लाद राय अग्रवाल और अन्य कारोबारी महावीर चौक रिंग रोड स्थित अपने ऑफिस पर मौजूद थे। इसी दौरान चेहरे पर कपड़ा लपटे बाइक पर सवार दो शूटर वहां पहुंचे।

उन्होंने कारोबारी की कार पर फायर कर दी। पुलिस ने आशंका जताई है कि ये शूटर उत्तर भारत के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई और झारखंड के गैंगस्टर अमन साहू गैंग से जुड़े थे।

इसके पहले भी इन्हीं कारोबारी को मारने पहुंचे 4 शूटरों को पुलिस ने दबोचा था। ये गैंगस्टर इस कंस्ट्रक्शन कंपनी के कारोबारियों से झारखंड में चल रहे नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट में लेवी (अवैध पैसों की मांग) की मांग कर रहे हैं।