सफाई मित्रों का सम्मान प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य : बृजमोहन

रायपुर,21 जुलाई। रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल का त्रिलोकी मां कालीबाड़ी परिसर, डॉ.राजेंद्र नगर में नागरिक अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर उनके हाथों 50 सफाई मित्रों को सम्मानित किया गया साथ ही 3 उत्कृष्ठ खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

सफाई मित्रों को शॉल-श्रीफल से सम्मानित करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की दिशा में सबसे महत्वपूर्ण योगदान शहर के सफाई कर्मियों का है। हमारी गलियों, हमारी कालोनियों की स्वच्छता इन्ही के जिम्मे रहती है। ये गंदगी में उतरकर हमारे लिए स्वच्छ वातावरण का निर्माण करते है। वास्तव में यह बड़ा काम है। ऐसे में इनका सदैव सम्मान करना प्रत्येक नागरिक को जिम्मेदारी होनी चाहिए। विवेक वर्धन के सद्प्रयासों से पिछले 11 वर्षों से नियमित रूप से सफाई मित्रों को सम्मानित करने का आयोजन करते आ रहे है यह निश्चित तौर पर सराहनीय कार्य है।

इस कार्यक्रम में त्रिलोकी मां कालीबाड़ी समित के अध्यक्ष देवाशीष गांगुली, महिला समिति की अध्यक्ष सुचित्रा वर्धन, प्रवीर सेन शर्मा, राजनारायण शर्मा, केके सिंह, तपन दास, डा.डीसी सरकार, सुब्रत चाकी, शिव दत्ता, दिग्विजय भाखरे, जी.आर जगत आदि उपस्थित थे।