OMG! 55 साल के शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाल ली 1 फीट की लौकी, देखकर डॉक्टरों के भी उड़े होश, ऐसे निकाला बाहर….

आधुनिकता के इस दौर में लोगों के शौक में बेहद तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं से लेकर सेक्सुअल लाइफ तक लोगों की पसंद अब बदल चुकी है। खासकर सेक्सुअल मामलों में लोग एक कदम आगे बढ़ चुके हैं और अपना शौक पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है, जहां अधेड़ ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा काम कर लिया कि जान पर ही बात बन आई।

 दरसअल मामला छत्तरपुर से लगे खजुराहो का है, जहां रहने वाले एक अधेड़ ने अपने गुप्तांग में 1 फीट की लौकी डाल ली। अधेड़ ने धीरे-धीरे कर पूरा लौकी अपने अंदर ले लिया, जिसके बाद लौकी बड़ी आंत को फाड़कर पेट में जा फंसी। पेट तक लौकी पहुंचने के बाद अधेड़ की हालत खराब हो गई, जिसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधेड़ की उम्र 55 साल बताई जा रही है।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों के होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि अधेड़ ने पूरी लौकी अपने प्राइवेट पार्ट में डाल ली है। डॉक्टरों ने बिना देरी किए ऑपरेशन शुरू किया और 3 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद पेट से लौकी बाहर निकाली गई। फिलहाल मरीज की हालत नाजुक बताई जा रही है।