महिलाओ ने एकत्र होकर शराबी को पेड़ से बंधवाया और पिटाई की, वीडियो वायरल…

UP NEWS:उत्तर प्रदेश के अमरोहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में एक शख्स को एक पेड़ पर रस्सी से बांध दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स को बांधा गया है वह शराब का आदी है। शराब पीकर लोगों की शांति भंग करता था। जिससे तंग आकर उसे पेड़ से बांधा गया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और कुछ की गिरफ्तारी भी हुई।

खबरों के अनुसार, वायरल वीडियो अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के रायपुर खुर्द गांव की है। इस गांव के किसान परिवार में रहने वाला युवक नशे का आदी है, जब तक उसे नशा नहीं मिलता वह चैन से नहीं बैठता और जब नशा कर लेता है तो किसी को शांति से रहने नहीं देता। उसके इसी नशे के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई।

इसके बाद भी युवक के बर्ताव में सुधार नहीं हुआ। अब नशा करके वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों को परेशान करने लगा। दूसरी तरफ दूसरे लोगों पर भी कभी ईंट तो कभी किसी और चीज से हमला करता था। खबरों के अनुसार, बीते दिनों पहले उसने परिवार के बच्चों पर ब्लेड से हमला किया। जब इसका विरोध किया तो खुद को वह ब्लैड मारकर जख्मी करने लगा। नशे में उसने ईंट को सिर पर मारी। जब इसे समझाने के लिए ग्रामीण पहुंचे तो उन्हें धमकाने लगा और ईंट से वार किया।