जांजगीर चांपा : हसदेव नदी में डूबा युवक, पिकनिक के मानने आए 6 दोस्तो, SDRF की टीम कर रही खोज

जांजगीर चांपा, 15 जुलाई I जिले के ग्राम देवरी के पिकनिक स्पॉट में हसदेव नदी में नहाने के दौरान युवक आसुराम यादव 22 वर्ष तेज बहाव में बह गया। अपने 6 दोस्तों के साथ बिलासपुर से आया हुआ था। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और खोज बीन की जा रही है। घटना बलौदा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी अनुसार,रविवार को युवक आसुराम यादव अपने 6 दोस्तो के साथ बिलासपुर जिले से जांजगीर चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के देवरी गांव के पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे हुए थे। रविवार की शाम करीबन 5.30 बजे हसदेव नदी में सभी दोस्त नहा रहे थे तभी युवक आसूराम यादव नदी के तेज बहाव में बहने लगा जिसे देख उसके दोस्तो ने उसे बचाने का प्रयास भी किया तब तक देर हो चुकी थी।

जहा पर युवक डूबा हुआ है वह जगह 25 से 30 फिट गहरा है कई लोगो की भी मौत भी उसी जगह में डूबने से हुई है। जिला प्रशासन ने उस जहा में डेंजर जोन भी लिखा है मगर लोग उसे मानने की वजह नदी में उतरकर मस्ती करते है जिसके कारण यह हादसा होते रहते है।

बलौदा पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मगर रात होने के कारण खोज बिन नही की जा सकी। आज सोमवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच चुकी है, युवक की तलाश की जा रही है तेज बहाव होने के कारण खोजने में समस्या हो रही है।