राजधानी में युवक ने की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

रायपुर,13 जुलाई। राजधानी में खौफनाक मंजर सामने आया है। बंद कमरे में नवजवान युवक की लाश, ब्लेड और पेचकस मिला है। जब खून कमरे से बाहर आया, तब परिजन हैरान हो गए। दरवाजा तोड़कर देखा, तो युवक ब्लेड से खुद की गला काट लिया था। युवक की मौके पर मौत हो गई थी। मामले में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच में जुट गई है। अब तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आया है।

पूरा मामला रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र के दलदलसिवानी का है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवक की शादी नहीं हुई है। वह मटन दुकान में काम करता था। युवक बाहर से आकर अचानक शुक्रवार की सुबह खुद को कमरे में बंद कर लिया। युवक को परिजनों ने इस दौरान आवाज भी लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। उनको लगा कि सोया होगा। काफी देर बीतने के बाद युवक बंद कमरे में ही पड़ा हुआ था। मृतक का नाम हेमंत यादव 27 साल बताया जा रहा है।

जब परिजनों ने युवक को दोपहर के खाना के लिए आवाज लगाई और कमरे के बाहर आकर देखा, तो दरवाजे के नीचे से खून बह रहा था। जिसे देख परिजनों में हैरान हो गए। मौके पर दरवाजा तोड़ा गया। इसके कमरे के अंदर में देख तो युवक की लाश पड़ी थी। ब्लैड से खुद के गले को रेत दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों को बयान लिया है। साथ ही मामले में कार्रवाई कर रही है। अब तक आत्महत्या की वजह सामने नहीं आया है।