BREAKING: घर बनाने खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो सगे भाई-बहन की मौत, खेलते-खेलते गिरे; नानी घर गए थे घूमने

बलरामपुर,12 जुलाई। जिले में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत हो गई। यह हादसा घर बनाने के लिए खोदे गए कॉलम के गड्ढे में डूबने से हुई है। मामला रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत केसारी गांव का है। बच्चों की मौत की जानकारी लगते ही परिवार में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, भाई कार्तिक जायसवाल (6) और बहन दीपा जयसवाल (5) पिता धीरेंद्र कुमार जायसवाल ग्राम पंचायत बेतो का रहने वाले थे। दोनों भाई-बहन मां के साथ अपने नाना-नानी के घर घूमने गए हुए थे।

पानी से भरे गड्ढे में डूबने से हुई मौत

बताया जा रहा है कि घर बनाने कॉलम के लिए 12 गड्ढे खोदवाए गए थे। गड्ढा 6 फीट गहरा था। बारिश होने के कारण गड्ढों में पानी भर गया था और दोनों भाई-बहन खेलते-खेलते एक ही गड्ढे में गिर गए। वहीं काफी देर तक दिखाई नहीं देने पर परिजनों ने दोनों की खोजबीन की तो, परिजनों को गड्ढे में गिरे मिले। ​​पानी के गड्ढे में गिरने से डूबकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

जांच अधिकारी ललित एक्का का कहना है कि मामले पर रघुनाथनगर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आगे की जांच कार्रवाई जारी है।