CG Crime : मंडप में बहन की शादी हो रही थी, बाहर कमर और पैर में चाकू मारकर भाई की हत्‍या…

जबलपुर, 10 जुलाई। घटना जबलपुर के विजय नगर क्षेत्र की है। तिलवारा के शास्त्री नगर से बरात में आए युवक ने आई थी। बताया जाता है कि माढ़ोताल क्षेत्र में आईटीआई के पास रहने वाले 19 वर्ष के राज अहरिवार की बुआ की बेटी की शादी में रश्‍में निभाई जा रही थीं। मंगलवार देर रात कूलर को लेकर विवाद हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि दुल्हन के भाई की जान पर बन आई। कमर और पैर में चाकू मार हत्‍या कर भाग गए। किसी तरह रश्‍म निभाकर बेटी को विदा किया गया।

शादी के दौरान चलते-चलते कूलर बंद हो गया था
तिलवारा के शास्त्री नगर से विजय नगर बरात में आए युवक ने अपने दोस्‍तों को मेट्रो लॉन मैरिज गार्डन के पास बुलाया। शादी के दौरान चलते-चलते कूलर बंद हो गया था। सुधारने में समय लगया। इसी बीच किसी बराती ने चिल्‍लाकर बोला कूलर चालू करो। एक बार बताने के बाद बार-बार कहने लगा कि गर्मी बहुत है, जल्दी कूलर चलाओ। राज बोला -तुरत सुधार देते हैं। दोनों में बहस शुरू हो गई। इसी बीच राज ने बराती को थप्पड़ जड़ दिया।

सीएसपी भगत सिंह ने बताया कि राज पर भी शहर के अलग-अलग थानों आपराधिक केस दर्ज हैं। 1 को हिरासत में लिया है, बाकी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

राज के थप्पड़ से बराती बौखलाया, दोस्‍तों को बुलाया
बराती को अपमानित महसूस हुआ तो बाहर जाकर अपने दोस्‍तों को फोन किया। कुछ देर बाद ही तीन दोस्‍त मैरिज गार्डन आ धमके। फिर बराती ने माफी मांगने के लिए राज को बुलाया। राज जैसे ही बाहर आया, चारों ने हमला कर दिया।

मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया
शादी छोड़कर राज का बाहर जाना उसके दोस्त को कुछ सही नहीं लगा। वह भी पीछे-पीछे बाहर चला गया। बाहर चारों आरोपित दनादन चाकू से राज पर हमला कर रहे थे। हल्‍ला मचाने पर सभी भागए। स्‍वजन राज को मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।