प्लीज बंद करो…, बिग बॉस वाले अरमान मलिक से परेशान हुए सिंगर, फिर इस तरह दूर की कन्फ्यूजन

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 चल रहा है. इस बार शो को सलमान खान नहीं अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में हर बार की तरह इस बार भी फुल ऑन ड्रामा चल रहा है. हाल ही में अरमान मलिक और विशाल पांडे में बहस देखने को मिली जिसमें अरमान ने विशाल को थप्पड़ तक जड़ दिया था. इसके बाद अरमान मलिक को ट्रोल किया गया. वहीं विशाल के सोपर्ट में कई लोग आए. सोशल मीडिया पर दोनों के झगड़े का वीडियो वायरल हो गया. लेकिन इन सब के बीच सिंगर अरमान मलिक परेशान हो गए. क्योंकि बिग बॉस वाले अरमान मलिक की जगह कई लोग उन्हें पोस्ट में टैग कर रहे हैं. इससे परेशान होकर सिंगर ने खुद एक्स पर इसके बारे में लिखा.

अरमान मलिक ने एक्स पर एक लंबा नोट शेयर किया और बताया कि एक जैसा नाम होने की वजह से उन्हें बहुत टाइम से ये सब झेलना पड़ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस वाले अरमान मलिक का असली नाम भी बताया और सभी से उन्हें टैग न करने की रिक्वेस्ट की. सिंगर ने लिखा- “हैलो एव्रीवन, पिछले कुछ समय से मैं एक मुद्दे को नज़रअंदाज़ करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अब ये हाथ से निकलता दिख रहा है और मुझे इसका सॉल्यूशन करना होगा. एक यूट्यूब क्रिएटर, जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, उन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है. ये बहुत गलतफहमी पैदा कर रहा है. कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम दोनों एक ही इंसान हैं”

कोई कनेक्शन नहीं
सिंगर अरमान मलिक ने आगे ये भी लिखा कि उनका बिग बॉस वाले अरमान मलिक से किसी तरह का कोई भी कनेक्शन नहीं है और वो उन्हें नहीं जानते हैं. लेकिन जिस तरह से उन्हें पोस्ट में टैग किया जा रहा है उसका असर उनकी रेप्यूटेशन पर पड़ा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वो अपने जैसा नाम रखने या बदलने से तो किसी को नहीं रोक सकते हैं लेकिन वो अपनी कॉम्यूनिटी के लोगों से उनकी मदद करने की बात कह रहे हैं और पोस्ट करने वालों को टैग करने से मना कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “प्लीज उनसे जुड़ी किसी भी पोस्ट में मुझे टैग करना बंद करो”