Bigg Boss Ott 3 : विशाल पांडे को इस महिला की तारीफ करना पड़ा भारी, अरमान ने कैमरे के सामने ही जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बीते दिनों वीकेंड का वार काफी शानदार रहा। कई ऐसे मौके आए, जिसे देखकर दर्शक हैरान रह गए। दरअसल शो के दौरान फिजिकल फाइट हो गई है। शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर विवादित कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पायल मलिक पसंद हैं। इस थप्पड़कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में शो की पूर्व कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक आई थीं। उन्होंने शो में आकर विशाल पांडे के उस कमेंट पर आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो शादीशुदा कृतिका मलिक को पसंद करते हैं और उन्हें इस बात पर गिल्ट है। जब पायल मलिक ने शो में इस बात का खुलासा करते हुए नाराजगी जताई तो हर कोई हैरान था। विशाल पांडे ने होस्ट अनिल कपूर के सामने कहा था कि उन्होंने अलग तरीके से कहा था, लेकिन उनकी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। हालांकि अनिल कपूर ने भी उन्हें इस मुद्दे पर फटकार लगाई है।

अब खबर है कि विशाल के विवादित कमेंट के बाद अरमान मलिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया है। हाल ही में जियो सिनेमा ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अरमान मलिक विशाल को थप्पड़ मारते नजर आए हैं। इस झगड़े की शुरुआत अरमान मलिक और विशाल की बहस से हुई थी, हालांकि बाद में दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई। थप्पड़ पड़ने के बाद विशाल पांडे बुरी तरह शॉक हो गए, वहीं दूसरे घरवालों ने अरमान को पकड़ लिया। प्रोमो सामने आने के बाद से ही हर कोई अरमान मलिक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहा है।