शहर की सड़को को लगी महापौर की कमीशन की नजर, पुनः भीख माँग कर महापौर की कमीशन भूख को करेंगे शांत – हितानंद अग्रवाल

कोरबा,05 जुलाई 2024। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने कोरबा निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद पर ख़राब सड़क को लेकर तीखा हमला बोला हैं ,नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने कहा कि जिले में सड़को का निर्माण और कमीशन का खेल किसी से छुपा नही है पूर्व में भी महापौर के कमीशन के भूख को शांत करने के लिए भाजपा के पार्षदो ने जनता से महापौर के कमीशन की भूख को शांत करने के लिए जनता से भीख मांगा था ।

और महापौर को दिया था, लेकिन कठपुतली की तरह चलने वाले महापौर जनता के दुख से दुखी नही है अपितु उनके दुःख से अपने तिजोरी को भरने में लगे है करोड़ों के टेंडर में झोल झाल कर जनता के खून पसीने की कमाई से मिले टैक्स का पैसा खा रहे है, जनता जागरूक हो गई है और महापौर को इसका एहसास हो गया है क्योंकि जनता ने अपने वोटो से जवाब देना शुरू कर दिया है अब वो दिन दूर नही है जब नगरी निकाय चुनाव में भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि अगर सड़को की मरम्मत जल्द शुरू नही की गई तो जनता से पुनः भीख मांग कर महापौर को दान में दिया जायेगा और उनके घर में सड़क की बजरी को ले जाकर उनकी तिजोरी में रखा जाएगा ताकि उनकी कमीशन की भूख शांत हो पाये |