AU से स्नातक प्रथम वर्ष की पहली मेरिट लिस्ट जारी, शुक्रवार से लिए जा सकेंगे दाखिले, कमला नेहरु काॅलेज में 94.2 प्रतिशत रहा बीएससी गणित में उच्चतम अंक…

कोरबा, 04 जुलाई। अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर की गाइडलाइन अनुसार स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्र-छात्राओं की पहली मेरिट सूची जारी कर दी गई है। गुरुवार की दोपहर जारी पहली सूची के अनुसार कमला नेहरू महाविद्यालय कोरबा में बीए प्रथम वर्ष के लिए उच्चतम अंक 93.5 प्रतिशत है। इसी तरह बीकाॅम प्रथम वर्ष में उच्चतम अंक 93.4 प्रतिशत, बीएससी प्रथम वर्ष गणित में 94.2 प्रतिशत, बीएससी प्रथम वर्ष जीवविज्ञान में 88.8 प्रतिशत, बीसीए प्रथम वर्ष में 92.4 प्रतिशत एवं बीबीए प्रथम वर्ष के उच्चतम अंक 88.2 प्रतिशत रहे। इस संबंध में महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ प्रशांत बोपापुरकर ने बताया कि अटल विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार जारी प्रथम मेरिट सूची में चयनित छात्र-छात्राएं शुक्रवार को सुबह काॅलेज पहुंचकर दाखिला प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रक्रिया पूर्ण करने के लिए निर्धारित दस्तावेज साथ लेकर आएं। इनमें विद्यार्थी के पासपोर्ट आकार का फोटोग्राफ, कक्षा 10वीं-12वीं की अंकसूची, आधार पहचान पत्र एवं विश्वविद्यालय के प्रवेश पोर्टल में किए गए पंजीयन की छायाप्रति और स्थानांतरण प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र (टीसी-सीसी) व माइग्रेशन सर्टिफिकेट की मूल प्रति लाना अनिवार्य होगा। अगर किसी शैक्षणिक सत्र में अंतर रहा हो तो गैप प्रमाण पत्र भी प्रस्तुत करना होगा। किसी भी प्रकार की जानकारी व सहायता के लिए काॅलेज में स्थापित हेल्प डेस्क एवं रजिस्ट्रेशन काउंटर से संपर्क किया जा सकता है।