हाथरस में हुए हादसे पर महिला एव बाल कल्याण संगठन ने जताया दुःख, महिला पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन रख दी शोक संवेदना व्यक्त

हादसे में दिवंगत हुए लोगों को एक एक करोड़ रूपये का मुआवज़ा व घायलों को पच्चीस पच्चीस लाख रूपये की आर्थिक सहायता की मांग

हाथरस, 04 जुलाई। जनपद के सिकंदराराऊ के निकट गांव में चल रहे भोले बाबा के सत्संग मे अचानक मची भगदड़ से सैंकड़ों श्रद्धालु काल कलवित हो गये और भारी संख्या में घायल हो गये। जहा महिला एव बाल कल्याण संगठन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा राणा ने अपने संगठन की महिला पदाधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर मृतकों के परिजनों से अपनी शोक संवेदना व्यक्त की और उन्हें सांत्वना दी।

साथ ही प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस दुखद हादसे में दिवंगत हुए लोगों को एक एक करोड़ रूपये का मुआवज़ा व घायलों को पच्चीस पच्चीस लाख रूपये की आर्थिक सहायता की जाये।इसके उपरान्त सादाबाद स्थित जिला कार्यालय पर पहुंचकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा राणा के नेतृत्व में महिलाओं ने इस हादसे में दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए व घायलों के शीघ्र स्वास्थ लाभ के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा राणा के साथ राखी देवी, राधा देवी, मंजू देवी, पिंकी, राज श्री, लता, सरोज, ममता, कलावती, आदि महिलाए मौजूद थी।