BSNL यूजर्स की पहली पसंद बना….107 रुपए वाला प्लान ऑफर किया जा रहा है और ये 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ

जबकि एयरटेल और जियो के प्लान महंगे होने के बाद किसी भी प्लान भी इतने में ये बेनिफिट्स नहीं मिलने वाले हैं। BSNL की तरफ से 147 रुपए वाला भी एक प्लान दिया जा रहा है।

Jio, Airtel और VI ने रिचार्ज प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। लेकिन BSNL की तरफ से अभी भी सस्ता प्लान ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से अभी भी 107, 147 रुपए वाला प्लान दिया जा रहा है और आप इसमें कई शानदार बेनिफिट्स हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ अलग से करने की जरूरत नहीं होती है। BSNL की तरफ से 107 रुपए वाला प्लान ऑफर किया जा रहा है.

और ये 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 3 जीबी तक डेटा और 200 फ्री वॉयस कॉलिंग फ्री मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। जबकि एयरटेल और जियो के प्लान महंगे होने के बाद किसी भी प्लान भी इतने में ये बेनिफिट्स नहीं मिलने वाले हैं। BSNL की तरफ से 147 रुपए वाला भी एक प्लान दिया जा रहा है। ये प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 10 जीबी तक डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है।

कितने महंगे हुए प्लान ?
अब बात करें कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने प्लान की कीमत में कितना इजाफा किया है ? तो आपको पहले ही बता दें कि अधिकतम 600 रुपए तक प्लान महंगे कर दिए गए हैं। जियो, एयरटेल के प्लान 3 जुलाई से महंगे हो गए थे, लेकिन वोडाफोन के प्लान की कीमत में आज 4 जुलाई से इजाफा हुआ है। ऐसे में सभी यूजर्स को प्लान के मामले में तगड़ा झटका लगा है। यही वजह है कि BSNL यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है।