Rohit Sharma : जीत के बाद सामने आया रोहित शर्मा का पहला रिएक्शन- “यह अभी भी सपने जैसा लग रहा है…”


नई दिल्ली। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत लिया है, जिसका जश्न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस शानदार जीत पर रोहित शर्मा का पहला रिएक्शन सामने आया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की रोमांचक जीत के बाद अपने इमोशन को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि जीत का जश्न अभी बाकी है और वह इस पल को जीना चाहते हैं। रोहित ने कहा कि जीत का अहसास अभी पूरी तरह से उनके मन में नहीं बैठा है और यह अभी भी सपने जैसा लग रहा है।

बीसीसीआई की वीडियो में रोहित ने कहा, “जीत का एहसास वाकई अविश्वसनीय है। मैं अभी भी कहूंगा कि यह पूरी तरह से दिमाग में नहीं बैठा है। यह एक शानदार लम्हा रहा है. जब से खेल खत्म हुआ है, अभी तक यह सपने जैसा लग रहा है। हमें अभी भी लगता है कि यह हुआ नहीं है। हालांकि यह हो चुका है, लेकिन ऐसा लगता है कि नहीं हुआ है। यही वह जज्बा है, यही वह एहसास है जो आपके पास होता है। हमने इतने लंबे समय से इस बारे में सपना देखा था। हमने एक टीम के रूप में इतने लंबे समय तक कड़ी मेहनत की और अब इसे अपने साथ देखना काफी राहत जैसा लगता है। क्योंकि जब आप किसी चीज के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और अंत में आपको मिल ही जाती है, तो अच्छा लगता है।”

रोहित ने आगे कहा, “हमने टीम के साथियों के साथ सुबह तक जश्न मनाया। इसलिए, मैं फिर कहूंगा कि मैं ठीक से सो नहीं पाया। लेकिन मेरे लिए यह बिल्कुल ठीक है। आप जानते हैं, ऐसे दिन के बाद नींद न आना मेरे लिए बिल्कुल ठीक है। मेरे पास घर वापस जाने और सोने का काफी समय है। तो मैं इसकी भरपाई करूंगा। लेकिन फिर, जैसा मैंने कहा, यह पल हम सभी के लिए बहुत ही खास था। और मैं इसे जीना चाहता हूं। मैं हर पल, हर सेकंड, हर मिनट को जीना चाहता हूं जो बीत रहा है। मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहता हूं। आप देखिए, वे चीजें वास्तव में… मुझे नहीं लगता कि मैं उनका वर्णन कर सकता हूं क्योंकि कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था. यह… यह सब… आप जानते हैं, जो कुछ भी सहज रूप से आ रहा था।”