कुसमुंडा के देशी शराब भठ्ठी में एक अज्ञात युवक की शव मिला, पुलिस जांच में

कोरबा,03 जुलाई । कुसमुंडा थाना क्षेत्र के देशी शराब दुकान के पास एक युवक की अज्ञात कारणों से मौत हो गई है । मामले की जानकारी होने के बाद कुसमुंडा पुलिस वैधानिक कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है । फिलहाल मौत प्रथम दृष्टि शराब के अत्यधिक नशे को माना जा रहा है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुसमुंडा थाना क्षेत्र में उस समय लोगो मे हड़कम्प मच गया जब कुछ लोगो ने अपने काम के सिलसिले में कुसमुंडा देशी शराब दुकान की ओर गए थे । जंहा लोगो ने एक लगभग 30-35 वर्षीय युवक को अचेत अवस्था मे देखा पहले शराब के नशे में सोये होने का संदेह जताया जा रहा था ।

लेकिन काफी देर होने के बाद भी उसके शरीर में कोई हलचल नही होने के कारण अनहोनी की आशंका जताते हुए उसके करीब जाकर देखा तो युवक की सांसें नही चल रही थी । जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । सूचना पर पहंची पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही कर उनकी शिनाख्त का प्रयास किया गया ।

बताया जा रहा है कि मृतक कोरबा के पम्प हॉउस का रहने वाला है जो अपनी मोटर सायकिल क्रमांक सीजी 12 बीएल 1349 में कुसमुंडा आया हुआ था । साम को कुछ लोगो ने मृतक को कुसमुंडा देशी शराब की दुकान में शराब का सेवन करते देखा था । उसके बाद उनके साथ क्या हुआ और उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जानकारी किसी को नही है ।

पुलिस मामले में मार्ग कायाम कर मामले की जांच में जुट गई है पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।