Shakti CHO Kidnapping: परिवार वालों के सामने बॉयफ्रेंड को बनाना चाहती थी हीरो, CHO ने रच डाली ये खतरनाक साजिश, एक गलती से हो गया भंडाफोड़…

सक्ती, 29 जून I  छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में शुक्रवार को CHO के अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवती ने अपने अपहरण की साजिश खुद रची थी। युवती ने प्रेमी से शादी करने और अपने घरवालों की नज़रों में उसे हीरो बनाने के लिए षड़यंत्र रचा था। पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एसपी अंकिता शर्मा ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला CHO की अपनी अपहरण की कहानी खुद रची थी। युवती अपने परिजनों के सामने प्रेमी को हीरो बताकर शादी करना चाह रही थी। इसलिए उसने खुद की अपहरण की साजिश रची थी। एसपी शर्मा ने बताया कि कल दोपहर सक्ती थाने में ग्राम पंचायत चिस्दा के रहने वाले रामनाथ जलतारे ने अपनी बेटी की अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई थी कि उनकी बेटी सरायपाली स्वास्थ्य केंद्र में बतौर CHO अपनी सेवाएं दे रही थी। वह अपने छोटे भाई के साथ खरीद दारी करने सक्ती गई थी, तब उसका अपहरण हो गया है। मामले की शिकायत पर 4 अलग-अलग टीम बनाई गई और उनकी पतासाजी की गई। सायबर सेल की मदद से कॉल डिटेल निकलवाकर डिजिटल व मैनुअल आधार पर खोजबीन शुरू की गई। इस दौरान पुलिस टीम पड़ोसी जिला कोरबा, बिलासपुर सहित संबंधित ठिकानों के लिए रवाना हुई। सायबर सेल की मदद से पुलिस टीम ने 4 घंटे के भीतर अपहृत महिला स्वास्थ्य अधिकारी को बिलासपुर के एक होटल में सकुशल बरामद किया।

कर रखी थी ये प्लानिंग

पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि घर के लोग 15 लाख रुपए का इंतजाम नहीं कर पाएंगे। इसलिए वह अपने प्रेमी महेंद्र जांगड़े के साथ घर पहुंचती और इसने पूरे पैसे देने की बात कहते हुए घर वालों की नजर में शादी के लिए अच्छा लड़का साबित करना चाहती थी। इस लिए अपहरण की झूठी कहानी रची गई थी। सक्ति पुलिस ने सीएओ अनुपमा और महेंद्र जांगड़े के खिलाफ धारा 120 बी 384 कायम कर दोनो प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।