CG हाईवोल्टेज ड्रामा : रेप केस में आरोपी को उठाया तो बचाव में उसकी पत्नी भी थाने पहुंची और वहीं खा लिया जहर

बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में शुक्रवार को हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। पुलिस ने रेप केस में एक आरोपी को उठाया तो बचाव में उसकी पत्नी भी थाने पहुंची और वहीं जहर खा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे देखते रहे, लेकिन बचाने की कोशिश तक नहीं की। जब उसके मुंह से झाग निकलने लगा, तब हरकत में आए और उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

CSP उमेश गुप्ता ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि मंगला निवासी किशन पटेल ने उसे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद वह शादी करने से इनकार करने लगा।

पुलिसकर्मियों के सामने खा लिया जहर

पुलिसकर्मियों के सामने खा लिया जहर

‘तुमसे प्यार करता हूं साथ रखूंगा कहकर किया रेप’

रेप केस दर्ज कराने वाली महिला ने कहा कि वह पिछले 4 साल से अपने पति के साथ नहीं रह रही है। इसी बीच उसकी 3 महीने पहले किशन पटेल से दोस्ती हुई। बातचीत आगे बढ़ी तो किशन पटेल ने कहा कि, तुमसे प्यार करता हूं, तुमसे शादी करूंगा और साथ रखूंगा। इसी तरह की बात कहकर वो मुझसे संबंध बनाता था। जब महिला से किशन के शादीशुदा होने पर सवाल किया गया तो महिला ने कहा कि, वो शादीशुदा है यह बात पता थी लेकिन उसने मुझे अपने साथ रखने की बात कही थी और अब शादी से इनकार कर रहा है, इसलिए मैंने थाने में केस किया है।

शादी करने की जिद पर अड़ी युवती

बताया जा रहा है कि, युवती ने उसके घर जाकर भी शादी करने की बात कही थी। युवक और उसके परिजन मामले में समझौते का प्रयास करने लगे लेकिन, शादी करने की जिद पर अड़ी युवती सीधे थाने पहुंच गई। इसके बाद युवक को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आ गई।

थाने में बिगड़ी तबीयत, तब भी तमाशा देखते रहे पुलिसकर्मी।

थाने में बिगड़ी तबीयत, तब भी तमाशा देखते रहे पुलिसकर्मी।

पति के बचाव में थाने पहुंची थी महिला

पति को पुलिस के पकड़कर ले जाने की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी उषा भी सिविल लाइन थाना पहुंच गई। पुलिस ने उसे बताया कि उसके पति को रेप के केस में गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान वह पुलिसकर्मियों को समझाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने जब उसकी नहीं सुनी, तब उसने जहर खा लिया।

थाना परिसर में बैठी महिला ऊषा के जहर खाने पर पहले तो पुलिसकर्मियों ने कुछ नहीं किया फिर कुछ ही देर में उसके मुंह से झाग निकलने लगा और वो टेबल से नीचे बैठकर तड़पने लगी। थाना परिसर में जहरीला पदार्थ खाने और तबीयत बिगड़ने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला तड़पती नजर आ रही है।

महिला के साथ परिजन भी पहुंचे थे थाने।

महिला के साथ परिजन भी पहुंचे थे थाने।

सकते में आए परिजन, पुलिस ने आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल

थाने में महिला अपने पति का पक्ष लेते हुए उसे छोड़ने के लिए दबाव बना रही थी। इस दौरान उसने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने वाली युवती से भी बातचीत की। इसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन और पुलिस भी उसे अस्पताल लेकर पहुंची, महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि, महिला पहले से ही जहरीला पदार्थ खाकर थाने पहुंची थी।