शेमारू उमंग के शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में स्वाति शर्मा दिखेंगी एक नए अवतार में

अभिनेत्री स्वाति शर्मा शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी की भूमिका के साथ दर्शकों की पहली पसंद बनती जा रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता भरत अहलावत को आशी के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं, जिससे वे टीवी की दुनिया के नंबर वन जोड़े बनते नज़र आ रहे हैं। कई उतार-चढ़ाव के बाद, आशी और सिद्धार्थ ने आखिरकार शादी कर ली है और एक नए सफर की शुरुआत की है। ऐसे में, अब स्वाति शर्मा दर्शकों को बिल्कुल नए अवतार में नज़र आ रही हैं।

इस कहानी के नए अध्याय के साथ, आशी का लुक भी बदल गया है। सिद्धार्थ से शादी के बाद, आशी एक पारंपरिक और आधुनिक अवतार में नजर आएँगी। शो में वे हल्के रंगों वाली साड़ी में दिखेंगी, जिसके साथ उन्होंने रंग-बिरंगी चूड़ियाँ पहनी हैं। शो में आने वाला ट्रैक और आशी का नया लुक उनके फैंस के लिए बहुत खास होने वाला है।

स्वाति शर्मा अपने नए लुक को लेकर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहती हैं, “मुझे साड़ी पहनना बहुत पसंद है। मेरा नया लुक बहुत सरल, आकर्षक और सुंदर है। जैसे-जैसे मेरा किरदार विकसित हो रहा है, वैसे-वैसे आशी की उपस्थिति भी बदल रही है, जो उसकी जीवन यात्रा को दर्शाती है। शो में आशी जल्द ही अपना कपड़ों का व्यवसाय शुरू करेंगी और मुझे लगता है कि उनका नया लुक इस नए चरण के साथ पूरी तरह मेल खाता है। यह उन्हें एक पारंपरिक पत्नी और एक आधुनिक व्यवसायी महिला के रूप में प्रदर्शित करता है। उनके लुक में यह मिश्रण बहुत अच्छी तरह से प्रदर्शित हो रहा है। मुझे यह परिवर्तन बहुत पसंद आ रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।”

स्वाति शर्मा के किरदार में यह नया परिवर्तन न सिर्फ उनकी भूमिका की वृद्धि को दर्शाता है, बल्कि आशी की भूमिका को एक नया आयाम भी देता है। आशी की जिंदगी में यह नया बदलाव प्रशंसकों को पसंद आएगा, जो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो की आकर्षक कहानी में और गहराई जोड़ेगा।

अधिक जानने के लिए जुड़े रहें और देखें ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो, हर सोमवार से शनिवार, रात 9:00 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।