जिला कांग्रेस कमेटी जांजगीर-चाम्पा के जिलाध्यक्ष-डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने सिटी स्कैन मशीन लगाए जाने की मांग को मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जांजगीर-चाम्पा 16 मई (वेदांत समाचार)। डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने मुख्यमंत्री से जिले में सिटी स्कैन मशीन लगाने की पहल की मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने तत्काल सिटी स्कैन मशीन लगाने की बात कही है। जिला कांग्रेस कमेटी जांजगीर-चाम्पा के जिलाध्यक्ष-डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने जिला में सिटी स्कैन मशीन लगाए जाने की मांग को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश सरकार को पत्र लिख कर जिला जांजगीर चांपा के कलेक्टर को प्रेषित किया है। इसी तारत्म्य में जिलाध्यक्ष ने कहा जांजगीर-चाम्पा जिला प्रदेश में सर्वाधिक जनसंख्या वाला जिला है। सिटी स्कैन मशीन लग जाने से स्थानीय जिले वासियों को लाभ मिलेगा। अब बाहर जाने कि आवश्यकता नही होगी। यह जिला प्रदेश में 5वां स्थान में आता है।

जिला हॉस्पिटल जांजगीर मुख्यालय में संचालित हो रही है।जबकि इस जिला में सिटी स्कैन मशीन उपलब्ध नही होने से आम नागरिकों को बिलासपुर,रायपुर, आना जाना पड़ता है। आज के वर्चुवल बैठक में मुख्यमंत्री बघेल जी ने स्वाथ्य के क्षेत्र में सौगात देने बात कही है। यह जिले वासियों के लिए हर्ष की बात है। मुख्यमंत्री के प्रति जिला प्रभारी अर्जुन तिवारी, जिला अध्यक्ष चौलेश्वर चंद्राकर, पूर्व लोकसभा प्रत्यासी रवि शेखर भारद्वाज,विधायक राम कुमार यादव, पूर्व विधायक मोती लाल देवांगन,प्रदेश उपाध्यक्ष-चुन्नी लाल साहू,रामेश पैगवार,दिनेश शर्मा,जय थवाईत,संतोष शर्मा,शत्रुघ्न दास महंत,भगवान दास गढेवाल,राजेश, राठौर,शिशिर द्विवेदी,अनिल रत्थु चन्द्रा,विपिन देवांगन,गौरी लाल सिटी स्कैन और स्वास्थ्य के क्षेत्र में दी जाने वाली सुविधा के लिए आभार व्यक्त किया है।