Anant-Radhika Wedding Card: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का इनविटेशन कार्ड आया सामने, बड़े बॉक्स में चांदी के मंदिर के साथ दिखी देवी-देवताओं की तस्वीरें…

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के इनविटेशन कार्ड (Wedding Invitation Card) की पहली झलक सामने आई है.

अनंत और राधिका की शादी के कार्ड को लाल रंग की अलमारी के आकार में बड़ी बारिकी और क्रिएटिविटी के साथ तैयार किया गया है. जब इस अलमारी को खोला जाता है तो इसके अंदर एक चांदी का मंदिर नजर आता है, जिसमें भगवान गणेश, राधा-कृष्ण, विष्णु-लक्ष्मी और देवी दुर्गा की प्रतिमाओं की दिव्य झलक देखने को मिलती है. मंदिर के ऊपरी हिस्से में छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई हैं. असली चांदी से निर्मित इस वेडिंग कार्ड के मंदिर की खूबसूरत नक्काशी देखते ही बनती है.

इस वेडिंग कार्ड में चांदी के मंदिर और देवी-देवताओं की झलक के अलावा एक चांदी का लेटर भी देखा जा सकता है, जिसमें शादी से जुड़े सभी इवेंट्स की जानकारी दी गई है. पहले पेज पर भगवान नारायण की एक तस्वीर है, जो राधिका और अनंत को आशीर्वाद दे रहे हैं. इसके बाद लाल रंग के पेज पर दूल्हा-दुल्हन के बारे में लिखा गया है. उसके बाद बॉक्स के निचले हिस्से में शादी के गिफ्ट्स हैं, जिसमें एक चांदी का डिब्बा, एक नेट की चटाई और एक दुपट्टा भी है, जिसे एक सफेद रंग के कपड़े में पैक किया गया है.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का इनविटेशन कार्ड

बता दें कि अनंत-राधिका के वेडिंग कार्ड की झलक दिखाने से पहले बीते सोमवार को नीता अंबानी वाराणसी पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड बाबा विश्वनाथ को अर्पित किया. नीता अंबानी की मानें तो उनकी अच्छा थी कि वो अपने बेटे की शादी का कार्ड बाबा विश्वनाथ को देने के लिए खुद काशी जाएं. काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने के बाद नीता अंबानी ने कार्ड चढ़ाकर पूजा-अर्चना की और बाबा का श्रृंगार कर हर-हर महादेव का जयघोष किया था.

गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन अब तक हो चुके हैं. दूसरा ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन इटली के शानदार क्रूज पर हुआ था, जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी मौजूद थे. अब राधिका और अनंत 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, फिर 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।,