अभिनेत्री एल्सा घोष ने बताया कि सबसे ज्यादा मजा छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने में आता, छत्तीसगढ़ शूटिंग करने के लिए जगह की कमी नहीं

0.अभिनेत्री एल्सा घोष ने बताया एक्टिंग का सफर, बोलीं- सफलता के लिए अधिक उम्र नहीं, मेहनत ज्यादा होनी चाहिए

रायपुर,26 जून। फिल्मी करियर ऐसा है कि लोग इसके बारे में गलत धारणा बना ही लेते हैं। लेकिन अगर आपका परिवार, आपके माता पिता आपके साथ है तो लोगों की बातों की परवाह नहीं करनी चाहिए। ऐसे लोग आपको आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहते। ये बाते कही अभिनेत्री एल्सा घोष ने। उन्होंने कहा कि सफलता के लिए उम्र नहीं, मेहनत ज्यादा होनी चाहिए। आप जितनी ज्यादा मेहनत करेंगे, सफलता आपको उतनी ही जल्दी मिलेगी।पांच मई को रीलिज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म ले शुरू होगे मया के कहानी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के साथ मल्टीप्लेक्स में भी भीड़ देखने काे मिल रही है। फिल्म के मुख्य किरदार में कामेडी किंग के नाम से मशहूर अमलेश नागेश व अभिनेत्री और माडल एल्सा घोष है।

0. अभी की सुपरहिट मूवी छैया भुइयां टू (2024)

एल्सा घोष का जन्म 30 जुलाई 2001 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में एक मध्यमवर्गीय बंगाली परिवार में हुआ था। एल्सा घोष ने बताया कि उन्होंने 2012 में बंगाली फिल्म 100 प्रतिशत लव बंगाली में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया। तब उनकी उम्र महज 10 वर्ष थी। इसके बाद अपने बेहतरीन अभिनय के कारण उन्होंने ना सिर्फ बंगाली फिल्म बल्कि उड़िया, तेलुगु और छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया। एल्सा घोष ने बताया कि एक्टीग के प्रति उनका शुरू से लगाव था। वे दर्पण के सामने अभिनय किया करती थी।

0. शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ में जगह की कमी नहीं

बंगाली, उड़िया, छत्तीसगढ़ी और तेलुगु फिल्मों में अपने काम करने वाली एल्सा घोष ने बताया कि सबसे ज्यादा मजा छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने में आता है। इसका कारण है यहां के दर्शक। उन्होंने कहा कि यहां के दर्शक कलाकारों को काफी ज्यादा सपोर्ट करते है। इसके साथ यहां शूटिंग करने के लिए जगह की कमी नहीं है। घने पेड़ों से लदे जंगल है तोे खुबरूत पहाड़, झरने और प्राकृतिक वादियों से सजी जगह बहुत है। इसलिए अब बालीवुड मूवी और वेबसीरिज की शूटिंग यहां पिछले कुछ समय से ज्यादा हो रही है। फिल्म ले शुरू होगे मया के कहानी की शूटिंग भी कसडोल, शिवरीनारायण और रायपुर के खुबसूरत लोकेशन पर हुई है।

0. अब साउथ फिल्मों में रहेगा ज्यादा फोकस

एल्सा घोष ने बताया कि अब वे ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम करने वाली है। हाल में उनकी अगली फिल्म पैन इंडिया की शूटिंग चल रही है। इस वर्ष के अंत तक फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदार विजय राजा है। उन्होंने बताया कि एक दो छत्तीसगढ़ी फिल्मों पर भी बात चल रही है।

एल्सा घोस की अब तक की फिल्मे :

बंगाली फिल्म : 100% लव बंगाली (2012)- चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू फिल्म

छत्तीसढ़ी फिल्म : मयारु गंगा (2017), महू कुंवारा तहू कुंवारी (2019), सारी लव यू जान (2019), ले शुरू होगे मया के कहानी (2023)

उड़िया फिल्म : दीपू द डांस बाय (2018), भैरव (2017), तू मोर सुना चंदेल (2019)

तेलुगु फिल्म : कृष्ण राव सुपर मार्केट (2019) तेलुगु डेब्यू , 24 कैरेट लवली प्रेमा (2021) तेलुगु रामुडु अनुकोलेडु जानकी कलागनालेडु (2022)