CG CRIME : बेडरूम से आ रही पति-पत्नी की आवाज को सुनकर चोर ने बदल दिए इरादे, रिकॉर्ड कर लिया दोनों का रोमांस करते वीडियो, फिर…

भिलाई, 26 जून I चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर के सो जाने या भावुक लेटर छोड़कर आने की घटना तो आपने कई बार सुनी या पढ़ी होगी, लेकिन क्या कभी ये सुना है कि चोरी करने गया चोर ने मकान मालिक और उसकी पत्नी का प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड लिया। जी हां छत्तीसगढ़ के भिलाई में ऐसा ही हुआ है। हालांकि पुलिस ने वीडियो वायरल होने से पहले ही आरोपी को धर दबोचा है। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी इंजीनियरिंग पास है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है, जहां इंजीनियरिंग पास विनय साहू बीते दिनों इलाके के एक मकान में चोरी करने के इरादे से प्रवेश किया। घर के अंदर जाते ही विनय को बेडरूम से आवाज आने लगी। बेडरूम से आ रही आवाज ने विनय के इरादे बदल दिए और वो अंदर झांकने लगा। आरोपी विनय ने देखा कि पति-पत्नी रोमांस कर रहे थे। विनय ने चोरी करना छोड़ पति-पत्नी के रोमांस का वीडियो लिया और वहां से फरार हो गया।

इस घटना के दूसरे दिन विनय ने वीडियो पति को भेजा और 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। पत्नी के साथ अपने अंतरंग पल का वीडियो देखकर पति सन्न रहा गया और उसे पता ही नहीं चला कि ये कब रिकॉर्ड हो गया। लेकिन घबराने के बजाए पति ने सीधे पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने भी मामले में संज्ञान लेते हुए वारदात के 10 दिन के भीतर आरोपी को धर दबोचा है। बता दें कि कई चोरियों की वारदात को अंजाम दे चुका इतना शातिर है कि वो सब्जी वालों से युवतियों के नंबर चुरा लिया करता था और ब्लैकमेलिंग का काम करता था।


मामले को लेकर क्राइम ब्रांच डीएसपी हेमप्रकाश नायक ने बताया कि आरोपी ने अब तक वीडियो कहीं भी वायरल नहीं किया है। वो​ सिर्फ धमकी देकर पैसों की डिमांड कर रहा था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की जा रही है।