युवती के आत्महत्या प्रकरण में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के बिसरख थाने में एक युवती की आत्महत्या मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बेटी ने राहुल उर्फ राजा बाबू, शैतान सिंह तथा सतबीर की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. कुमार ने बताया कि युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी राहुल ने उनकी बेटी से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाया तथा तस्वीरें भी खींची.

उन्होंने बताया कि पीड़ित पिता के अनुसार आरोपी राहुल ने उनकी बेटी के बजाए किसी और विवाह कर लिया लेकिन वीडियो और तस्वीरों के आधार पर वह उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा और कई बार उससे पैसे भी लिए. 

पुलिस अधिकारी ने दर्ज शिकायत के आधार पर बताया कि छह जनवरी 2024 को राहुल उसके पिता शैतान सिंह और जीजा सतवीर उनके घर आए तथा पैसों की मांग की और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी.उन्होंने बताया कि युवती के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि तीनों के उत्पीड़न से परेशान होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.