बेटी की शादी में ‘बाबुल की दुआएं…’ गाते हुए छलक पड़े थे आमिर खान के आंसू, वायरल हुआ इमोशनल वीडियो…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी अभी कुछ महीने पहले ही में नूपुर शिखरे के साथ हुई थी। आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। अब इसी बीच आयरा खान ने फादर्स डे पर आमिर खान का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर खान अपनी बेटी की शादी में एक गाना गाते हुए इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटी की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान


आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फादर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान बेटी के बारे में कुछ बातें कर रहे हैं। वही बेटी के संगीत में उन्होंने एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ फूलों का तारों का सबका कहना… गाना गाया तो आयरा खान की इमोशनल हो गई। फिर आमिर खान ने ‘बाबुल की दुआएं लेती जा…’ गाना गाया जिसे गाते हुए आमिर खान इमोशनल हो गए।

https://www.instagram.com/reel/C8Q7wUqSVzr/?utm_source=ig_web_copy_link

अलग अंदाज में हुई थी आयरा खान की शादी


आपको बता दें आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी बहुत ही अलग अंदाज में हुई थी। नूपुर लगभग 8 किलोमीटर दौड़ते हुए जॉगिंग ड्रेस में बारात लेकर पहुंचे थे। आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ इसी साल जनवरी में शादी की है। इस समय आयरा खान अपनी मैरिड लाइफ को इंतजार कर रही है