भारी बारिश में भी नहीं रुके जूनियर NTR और सैफ अली खान, गोवा के जंगल में की देवरा के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा: पार्ट 1 लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. करीब 200 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बन रही इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर ग्लोबल स्टार बन चुके हैं, ऐसे में इस फिल्म से दर्शकों की उम्मदी भी बढ़ गई है. फिलहाल जूनियर एनटीआर देवरा की शूटिंग में बिज़ी हैं. अब फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ गई हैं.

साउथ के मशहूर कोरियोग्राफर रतनावेलु (Rathnavelu) ने गोवा में फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बीते रोज़ एक्स (पहले ट्विटर) पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि कैसे मुश्किल हालातों में भी उन्होंने जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया है.

रतनावेलु ने एक्स पर लिखा, “खराब मौसम और भारी बारिश के बावजूद जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ गोवा के जंगल में एक्शन सीक्वेंस को शूट किया. शानदार कैमरा क्रू, लाइट क्रू, स्टंट क्रू और टीम देवरा का साथ देने के लिए शुक्रिया.” रतनावेलु का ये पोस्ट वायरल हो गया है. अब तक इस पोस्ट पर हज़ारों लाइक्स और 2100 से ज्यादा रीट्वीट्स आ चुके हैं. इसके अलावा लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

देवरा में सैफ अली खान एक बार फिर विलेन वाले अवतार में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए जान्हवी कपूर अपना साउथ डेब्यू भी करने वाली हैं. हालांकि ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाना है.

फिल्म का निर्देशन कोराटला शिवा कर रहे हैं. ये फिल्म दो पार्ट में आएगी. पहले ये फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज़ होनी थी. हालांकि मेकर्स ने फिल्म को अब प्रीपोन्ड कर दिया है और अब ये 27 सितंबर को ही बड़े पर्दे पर दस्तक दे देगी.