बिग ब्रेकिंग…शिकायतों के बाद सायबर सेल के पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, किया गया लाइन अटैच, कुछ पुलिसकर्मियों का थाने में हुआ तबादला

धमतरी(14मई2021)। शिकायतों के बाद सायबर सेल के पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है और उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है, तो वहीं कुछ पुलिसकर्मियों को थाने में पदस्थ किया गया है। ज्ञात हो कि बीते कुछ समय से कुछ पुलिसकर्मियों पर लेनदेन समेत अन्य तरह के आरोप लग रहे थे। जिसकी वजह से पुलिस की छवि पर असर पड़ रहा था। चूंकि शिकायतें बार बार आ रही थी तो उन पर कार्यवाही की भी बात कही जा रही थी। हालांकि उन पर विभागीय कार्यवाही हो रही या नहीं? यह तो अभी स्पष्ट नहीं किन्तु एसपी बी.पी. राजभानू ने सायबर सेल के पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। सायबर सेल में निरीक्षक भावेश गौतम को भी पदस्थ किया गया है, बिरेझर चौकी से अनिल यदु भी साइबर सेल में पदस्थ किये गये है।

कुछ और बचे है जो हुये नजरअंदाज –
ईधर इस तबादले के बाद पुलिस विभाग में अब यह चर्चा होने लगी है कि जिनको लाइन अटैच किया गया है। उनके अलावा भी विभाग के कुछ और लोग भी है जो यहां वहां थाने में पदस्थ है मगर उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया है। पूर्व में उन पर भी आरोप लगे थे।
बहरहाल किन पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला देखे लिस्ट…