नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत व सांसद 4 दिवसीय प्रवास पर

संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से करेंगे भेंट-मुलाकात

कोरबा। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत 15 जून से 18 जून तक कोरबा संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम अनुसार डॉ.महंत व सांसद 15 जून को प्रात: 10 बजे कोरबा से पोड़ी उपरोड़ा हेतु प्रस्थान करेंगे व प्रात: 11 बजे पोड़ी उपरोड़ा में कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात करेंगे। दोपहर 12 बजे पसान के लिए रवाना होकर पसान में कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात करेंगे। 1:30 बजे पसान से कोदवाही, ब्लॉक मरवाही जिला गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 2 बजे कोदवाही मेंं सर्वआदिवासी समाज भवन का लोकार्पण करेंगे। शाम 4 बजे कोदवाही से लेदरी जिला मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और इस दौरान मंदिरों में दर्शन भी करेंगे। शाम 7 बजे लेदरी में कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात करेंगे।

16 जून को डॉ. महंत सुबह 10 बजे लेदरी से ग्राम केलहारी के लिए रवाना होंगे। 11 बजे ग्राम केलहारी से भागवानपुर, दोपहर 12:30 बजे भागवानपुर से जनकपुर प्रस्थान करेंगे व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शाम 4 बजे जनकपुर से मनेंद्रगढ़ प्रस्थान कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

17 जून को सुबह 10 बजे संस्कृति भवन मनेंद्रगढ़ में कार्यकर्ताओं से मुलाकात उपरांत 11 बजे मनेंद्रगढ़ से नागपुर प्रस्थान करेंगे। सुबह 11:30 बजे नागपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात बाद दोपहर 12:30 बजे चिरमिरी पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दोपहर 2:30 बजे चिरमिरी से खडग़वां के लिए प्रस्थान कर खडग़वां रेस्ट हाऊस मेें सौजन्य मुलाकात पश्चात शाम 5 बजे बैकुण्ठपुर के लिए प्रस्थान व 6 बजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

18 जून को सुबह  10:30 बजे बैकुण्ठपुर से ग्राम पटना के लिए प्रस्थान कर सुबह  11 बजे ग्राम पटना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दोपहर 12 बजे बैकुण्ठपुर के राजीव भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शाम को 4:30 बजे बचरापोड़ी में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शाम 6 बजे रेस्ट हाऊस कोरबी में कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात उपरांत कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 7:30 बजे वे कोरबा में कार्यकर्ताओं से भेंट-मुलाकात करेंगे।