CG ACCIDENT: तेज रफ्तार माजदा वाहन चालक ने बाइक में सवार पिता पुत्र को मारी ठोकर, पुत्र को आई चोट…बिलासपुर में उपचार जारी

जांजगीर चांपा, 14 जून । जिले के सेमरा गोठन के पास आज ईट से भरा तेज रफ्तार माजदा वाहन ने बाइक सवार पिता पुत्र को ठोकर मारी है। हादसे में पुत्र के दाए पैर के 3 टुकड़े हुए है जिसका इलाज बिलासपुर जिले के निजी अस्पताल में जारी है। घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी अनुसार, एक बाइक में सवार होकर भागबली रात्रे और पुत्र राकेश रात्रे 11 वर्ष दोनो आवरीद में लगे बाजार आए हुए थे। जिसके बाद अपने घर मुड़पार खिसोरा वापस जा रहे थे। तभी कारीमाटी सेमरा गोठान के पास से ईट से भरा माजदा वाहन क्रमांक CG 14 D 0255 ने बाइक को ठोकर मारी हादसे में पिता पुत्र दोनो सड़क किनारे जा गिरे। जिसमे पुत्र राकेश रात्रे 11 वर्ष के दाए पैर के 3 टुकड़े हुए है। घायल पिता पुत्र दोनो को उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जिसमे पुत्र राकेश को गंभीर चोट होने पर बिलासपुर भेजा गया है जहा निजी अस्पताल में उपचार जारी जारी है। नवागढ़ पुलिस ने दुर्घटना कारित माजदा वाहन को अपने कब्जे में लिए है।

उक्त कार्यवाही में नवागढ़ डायल 112 में तैनात कर्मचारी आरक्षक 844 शिव प्रसाद बघेल चालक 247 पुनिराम साहू एवं 108 एंबुलेंस का विशेष योगदान रहा।