Sex Racket : शहर के होटलों में जिस्म का बाजार, पुलिस की दबिश, 27 महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

पटना I लाख कोशिशों के बाद भी देश के अलग-अलग हिस्सों में देह व्यापार के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं होटल तो कहीं स्पा सेंटर्स की आड़ में ये अनैतिक काम संचालित होता है। पुलिस भी इन लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच अब बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अलग-अलग चार होटलों में छापेमारी कर कुल 27 महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया है। सभी लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र में हाजीपुर स्टेशन के समीप कुछ होटलों में उसके मालिक, मैनेजर एवं अन्य कर्मी होटल व्यवसाय की आड़ में बाहर से महिलाओं एवं लड़कियों को लाकर देह व्यापार एवं वेश्यावृत्ति का धंधा आर्थिक लाभ के उद्देश्य से करा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हाजीपुर स्टेशन स्थित चार आवासीय होटलों में छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान इन होटलों में कुल 11 पुरुष और 15 महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं। इसमें शामिल होटल के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फरार होटल मालिक एवं कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फरार होटल मालिक एवं कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।