Korba Accident : खड़ी मिनी पिकअप से भिड़े तेज रफ्तार बाइक सवार, हादसे में जीजा-साले की मौत

कोरबा जिले में बुधवार की शाम मिनी पिकअप और बाइक की टक्कर से जीजा-साले की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, दोनों शराब नशे में धुत थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र के कासनिया मोड़ के पास का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान संतोष चौहान और मनीष चौहान के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में जीजा-साले थे। संतोष चौहान अपने ससुराल मलदा आया हुआ था। जिसके बाद अपने साले के साथ किसी काम से चाम्पा की ओर जा रहे थे।

हादसे के बाद जांच करते हुए डॉक्टर और नर्स।

हादसे के बाद जांच करते हुए डॉक्टर और नर्स।

बाइक सवारों ने पिकअप को साइड से मारी टक्कर

इसी दौरान उनकी बाइक सवारों ने खड़ी इलेक्ट्रॉनिक वाहन छोटा पिकअप को साइड से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गए। सिर पर गंभीर चोट आने की वजह से दोनों की मौके पर मौत हो गई। जिससे घटना स्थल पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।

हादसे के बाद मिनी पिकअप में ही बाइक को रखकर थाने ले जाया गया।

हादसे के बाद मिनी पिकअप में ही बाइक को रखकर थाने ले जाया गया।

आज हुआ दोनों का पोस्टमॉर्टम

हादसे की सूचना कटघोरा पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर डायल-112 की टीम घटना स्थल पर पहुंची। शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया। शाम होने के चलते आगे की कार्रवाई नहीं हुई। आज गुरुवार को पीएम किया गया।

जीजा-सीले की मौके पर ही हो गई मौत।

जीजा-सीले की मौके पर ही हो गई मौत।

कासनिया मोड़ पर आए दिन हो रहे हादसे

स्थानीय लोगों का कहना है कि, कासनिया मोड़ पर अक्सर हादसे होते रहते हैं। मुख्य मार्ग होने के कारण भारी वाहनों की भी आवाजाही काफी बढ़ गई है। भीड़ और रफ्तार की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।