Kangana Ranaut Slap Case : कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली कुलविंदर कौर अब मांग रही माफी, क्या होगी जेल?

कंगना रनौत थप्‍पड़ कांड में अनोखा मोड़ आया है. हिमाचल की मंडी सीट से सांसद और एक्‍ट्रेस कंगना को कथित तौर पर थप्‍पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ IPC धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 341 (गलत तरीके से रोकने के लिए सजा) के तहत FIR दर्ज कर ली गई है. हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं अब मामले में केस की इंक्‍वायरी कर रहे दिल्ली से CISF के DIG विनय कुमार काजला की भी एंट्री हो गई है. 

कंगना ने खुद बताया उस वक्त क्या हुआ था…

इस घटना के बाद, शुक्रवार सुबह कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस पूरे घटनाक्रम को तफ्सील ले बयां किया. दरअसल उन्होंने पूर्व सैन्य अधिकारी गौरव आर्या का एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “कंगना रनौत पर हमला करने वाली सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी. वह अपनी नौकरी खो सकती है. संभवतः वह हमेशा से यही योजना बना रही थी. किसानों के विरोध को समर्थन देने की यह पूरी बात बिल्कुल बकवास है. कुलविंदर कौर अभी-अभी राजनीति में आई हैं. अगर बेअंत सिंह का बेटा सिर्फ इसलिए जीत सकता है क्योंकि उसके पिता ने इंदिरा गांधी की हत्या की थी और अमृतपाल सिंह इसलिए जीत सकता है क्योंकि वह भिंडरावाले जैसा दिखता है, तो कुलविंदर कौर को भी समर्थन मिलेगा.”

इस एक्स पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने आगे लिखा कि, ” मैं समझ गई कि हमला रणनीति के तहत किया गया. खालिस्तानी स्टाइल में चुपचाप पीछे से आकर बिना कुछ कहे मेरे चेहरे पर मारा.”

अब माफी मांग रही कुलविंदर कौर

तुल पकड़ते विवाद के बीच, अब केस की इंक्‍वायरी कर रहे CISF के DIG विनय कुमार काजला ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि, आरोपी CISF महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है. हालांकि जांच टीम इस मामले में लगातार तफ्तीश में जुटी है.