Korba News : पिता ने बेटे को बेचने सोशल मीडिया पर लगाया स्टेटस, ढाई साल के बेटे को लेकर भागा

कोरबा के सोनपुरी गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और बेटे को लेकर भागने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पति पर उसके फोटो वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पति ने बेटे को बेचने सोशल मीडिया में स्टेटस भी लगाया है। एएसपी यूबीएस चौहान ने संबंधित थाने को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल, मामला बालको थाना क्षेत्र का है। महिला आरती चौहान (22) ने बताया कि करतला थाना क्षेत्र अंतर्गत घिनारा निवासी मनोज चौहान (27) से पारिवारिक रीति रिवाज के साथ साल 2019 में शादी हुई थी। पति के बेरोजगार होने के कारण शादी के एक महीने बाद ही महिला अपने पति के साथ मायके आ गए थी और रोजी-मजदूरी करने लगी थी।

महिला के चरित्र पर करता है संदेह

इस दौरान पति उसके ऊपर चरित्र संदेह करने लगा था, जिसे लेकर अक्सर मारपीट किया करता था। उसके शरीर पर कई चोट के निशान हैं। महिला ने बताया कि पति आदतन शराबी है और शराब के नशे में उससे अक्सर मारपीट करता है। यहां तक की मुझे और मेरे परिवार को धमकी देता है।

महिला ने पति पर मारपीट करने और बेटे को लेकर भागने की शिकायत दर्ज कराई है।

महिला ने पति पर मारपीट करने और बेटे को लेकर भागने की शिकायत दर्ज कराई है।

बेटे को बेचने के लिए सोशल मीडिया में लगाई स्टोरी

इतना ही नहीं उसके नंबर से सभी सोशल मीडिया में उसके अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल कर ढाई साल के बेटे को लेकर अपने घर घिनारा चला गया है। फोन कर झूठी जानकारी देता है कि बच्चे की तबीयत खराब होने से मौत हो गई है। साथ बेटे को बेचने लिए सोशल मीडिया में स्टोरी लगाई है, जिसमें 3 लाख रुपए में बेचने की बात कही है।

महिला का अश्लील फोटो वीडियो किया वायरल

पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि हद तो तब हो गई जब उसके पति ने उसके ही अश्लील फोटो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगा। महिला की बड़ी बहन और उसके घर वालों ने जब इस बात को लेकर मनोज को समझाना चाहा तो वह उसके साथ भी गाली-गलौज और मारपीट करने लगा।

पति ने ढाई साल बेटे को बेचने के लिए सोशल मीडिया में स्टेटस लगाया है।

पति ने ढाई साल बेटे को बेचने के लिए सोशल मीडिया में स्टेटस लगाया है।

बेटे को वापस दिलवाने और पति पर कार्रवाई करने लगाई गुहार

आरती चौहान ने बताया कि वह उसके ढाई साल के बच्चे को लेकर अपने साथ चला गया है। इन सब बातों से परेशान होकर इसकी शिकायत संबंधित बालको थाना पुलिस से की गई थी। इसके बाद एसपी कार्यालय पहुंचकर एएसपी से भी शिकायत की। आरती ने पुलिस से पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और बेटे को वापस दिलवाने की गुहार लगाई है।