सेवानिवृति पर जनपद के बाबू सूर्यवंशी को दी गई भावभीनी विदाई

पाली, 1 जून 2024/ जनपद पंचायत पाली में पदस्थ लिपिक लखन लाल सूर्यवंशी के शासकीय सेवा से सेवानिवृति होने पर उन्हें जनपद सभागार में सादे समारोह मे भावभीनी विदाई दिया गया।

इस विदाई समारोह की अध्यक्षता जनपद पंचायत सीईओ भूपेंद्र सोनवानी की. जनपद पंचायत उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह सहित कई अन्य जनपद सदस्य, जनपद के उनके सहकर्मी भी विशेष रूप से उपस्थित थे. मंच का संचालन वरिष्ठ करारोपण अधिकारी श्याम लाल मरावी ने किया। इस अवसर पर सेवानिवृत्त सूर्यवंशी बाबू को अंगवस्त्र, फूलमाला पहना कर व बुके देकर सम्मानित किया गया साथ ही उपहार और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया. जनपद सीईओ सोनवानी ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सरकारी कर्मी को एक दिन सेवानिवृत्त होना सुनिश्चित होता है।

उन्होंने लिपिक सूर्यवंशी के कार्यकाल को सराहनीय बताते हुए कहा कि कार्य के लिए सदैव समर्पित रहने के कारण उनकी कमी खलेगी। विदाई पर भावुक लिपिक सूर्यवंशी ने कहा कि मुझे पाली जनपद पंचायत और स्थानीय लोगों से परिवार जैसा ढ़ेर सारा प्यार और स्नेह के लिए सदैव आभारी रहूँगा l

उल्लेखनीय है कि सूर्यवंशी 09/ 04 / 1991 से लेकर अब तक 33 वर्ष 22 दिन जनपद पंचायत पाली में कार्य किए और आज पाली जनपद पंचायत के लिपिक के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. सूर्यवंशी ने कहा कि उनके पिता जी भी शासकीय कर्मचारी थे। मेरे संयुक्त परिवार 5 भाई 4 बहन में सभी का चहेता रहा हूं । उसी प्रकार यहां भी मुझे अभी का स्नेह प्यार मिला कहते हुए उनके आंखे नम हो गई। इस दौरान कार्यक्रम में जनपद पंचायत उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने कहा कि अधिकारियों कर्मचारियों का आना-जाना लगा रहता है। परंतु कुछ अधिकारियों कर्मचारियों ऐसे भी होते हैं जो अपना कार्य की बदौलत छाप छोड़ जाते हैं। जिसे लोग भूल नहीं पाते हैं। इस कार्यक्रम जनपद पंचायत के अधिकारी कर्मचारी सचिवगण ग्रामीणजन भारी संख्या में उपस्थित रहे।