MP BREAKING : मुख्यमंत्री ने दिए सामूहिक हत्याकांड में जांच के निर्देश, मौके पर मंत्री संपतिया उइके को भेजा

छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि यह घटना दु:खद है, ऐसी घटना सभी को झकझोर देती है. दु:ख की इस घड़ी में मैं प्रभावित परिवार के साथ हूं। इस घटना की जांच कराएंगे। मंत्री संपतिया उइके को छिंदवाड़ा जाने के लिए कहा है। संपतिया उइके वहां जाकर बचे हुए परिवार के लोगों से मिलेंगी। प्रारंभिक जांच में नवयुवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया गया। मुझे इस बात का बहुत दु:ख है, शोक की इस घड़ी में सरकार मदद करेगी।


आदिवासी बहुल क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में घटना के बाद से गांव के लोगों में डर बना हुआ है। गांव में पुलिस बल तैनात है। बोदलकछार में मुख्‍यमंत्री डाक्‍टर मोहन यादव के संभावि‍त दौरे को देखते हुए बोदलकछार में हेलीपैड बनाने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि आदिवासी बहुल क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में एक आदिवासी परिवार के 8 लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गई। परिवार के ही युवक ने कुल्हाड़ी मार कर इन लोगों की हत्या के बाद फांसी लगा कर स्वयं भी लटक गया। युवक का शव घर से कुछ ही दूर एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला है।

21 मई को ही युवक की शादी हुई थी

पुलिस के अनुसार 21 मई को ही युवक की शादी हुई थी। एसपी मनीष खत्री के अनुसार घटनास्‍थल से कुल्‍हाड़ी बरामद कर ली गई है। घटना जिला मुख्‍यालय से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर हुई है। उसने पत्‍नी के साथ ही 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन, 5 वर्षीय भतीजा, 4 वर्षीय व डेढ़ वर्षीय दो भतीजियों को मार डाला।

आरोपित ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा


इसके बाद मां बहन, भाई भाभी, भतीजे व भतीजियों को मारा। एसपी मनीष खत्री ने बताया कि बीते 21 मई को ही आरोपित की शादी हुई थी। आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त है। सबसे पहले उसने पत्‍नी की हत्‍या की।