Panchayat Season 3 Movie: आज रिलीज होगी पंचायत-03, नजर आएगी सचिव और रिंकी की नई स्टोरी…

मुंबई: ग्रामीण जीवनशैली और इसकी राजनीति को सहजता से दिखाती वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ आज रिलीज होने जा रही हैं। अमेजन प्राइम पर इसकी पेड स्ट्रीमिंग होगी।

ये साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है। नए सीज़न का प्रीमियर रात 12 बजे यानी आधी रात को होगा। आप सभी एपिसोड एक ही दिन देख पाएंगे। तीसरे सीज़न में पिछले सीज़न की परंपरा को जारी रखते हुए आठ एपिसोड होंगे। हर एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। जिसने सीरीज को दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों जब पंचायत 3 का टरलर लांच हुआ था तब इसे काफी पसंद किया गया था। बात करें इसके एक और दो सीजन की तो उसने तो नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया था। इस तरह कहा जा सकता हैं कि यह सीजन भी अपनी पिछली कामयाबाई को दोहराने में सफल रहेगा।

दो सीजन के बाद अब तीसरा सीजन भी एंटरटेनमेंट की फुल डोज देने के लिए तैयार हैं। जितेंद्र कुमार की की ‘पंचायत 3’ आज से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। ये साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है। यहाँ आपको इसके दो और सीजन भी देखने को मिल जायेंगे।

‘पंचायत 3’ सीरीज चंदन कुमार द्वारा लिखी गई है और इसे दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। वहीं द वायरल फीवर द्वारा इस सीरीज को बनाया गया है। सीरीज में जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे कलाकार अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।