कोयला मंत्रालय के संयुक्त सचिव बी.पी. पति ने एसईसीएल गेवरा और दीपक मेगाप्रोजेक्ट का दौरा किया, कोयला उत्पादन और प्रेषण की समीक्षा की

    कोरबा, 24 मई । आज दिनांक 24 मई 2024 को कोयला मंत्रालय के संयुक्त सचिव बी पी पति ने SECL निदेशक तकनीकी (ऑपरेशन) SN Kapri के साथ SECL के गेवरा और दिपका मेगाप्रोजेक्ट का दौरा किया।

    प्रथम श्री पति ने गेवरा मेगाप्रोजेक्ट का दौरा किया जहां वह कोल फेस पर पहुंचे और खनन और ओबी संचालन का जायजा लिया और साइलो से कोयला लोडिंग सहित कोयला प्रेषण की समीक्षा की। खान श्री पति द्वारा डी ए वी स्कूल के मेधावी छात्र छात्राओं को संबोधित कर सम्मानित किया गया। बी.पी. पति द्वारा डी.टी. (ओ) एस.एन. कापरी के साथ पौधरोपण भी किया गया।

    गेवरा जाकर श्री पति दीपका खान पहुंचे जहां उन्होंने टीआरएस में कोयला कुचलने के साथ खनन कार्यों की समीक्षा की और रेल साइडिंग, एनटीपीसी सीलो सर्किट साइट का दौरा किया और प्रेषण गतिविधियों का निरीक्षण किया और उत्पादन-उत्पादकता बढ़ाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

    भ्रमण के दौरान क्षेत्र महा प्रबंधक, गेवरा क्षेत्र, एस के मोहंती और क्षेत्र महा प्रबंधक, दीपका क्षेत्र, अमित सक्सेना सर के साथ उनकी यात्रा के दौरान।