कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को लिया आड़े हाथ, कहा – ‘तुम्हारी क्या औकात है, मैंने तो उद्धव ठाकरे तक का सिंहासन हिला दिया था…’

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट इस बार हॉट सीट बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि, इस सीट से इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के बीच मुकाबला हैं। दोनों नेता जनसभाओं को संबोधित करते हुए एक दूसरे को जमकर आड़े हाथ ले रहे है। दोनों उम्मीदवारों के बीच पिछले कुछ समय से जुबानी जंग जारी है।

वहीं अब एक बार फिर कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को बिगड़ैल शहजाद करार देते हुए कहा कि शायद उनकी मां ने उन्हें महिलाओं का सम्मान करना नहीं सिखाया। कंगना ने कहा कि, पहाड़ी महिलाओं में बड़ा दम होता है। मैंने उद्धव ठाकरे का सिंहासन तक हिला दिया था, तुम्हारी तो औकात ही क्या है।

अब नहीं सहेंगे मंडी की बेटियों का अपमान
कंगना रनौत ने एक चुनावी सभा में दावा किया कि विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि, मैंने जिन मंदिरों के दर्शन किए, उनका शुद्धिकरण करना होगा। बिगड़ैल शहजादा नहीं जानता कि महिलाओं का सम्मान क्या होता है। शायद उनकी मां प्रतिभा सिंह ने उन्हें महिलाओं का सम्मान करना नहीं सिखाया। इन लोगों ने मंडी की लड़कियों का भाव पूछा। लेकिन अब हम मंडी की बेटियों का अपमान नहीं सहेंगे।

मैं जनता का पैसा नहीं मारती
विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कंगना रनौत ने कहा कि इनसे ज्यादा भ्रष्टाचारी कोई नहीं है। ये लोगों का पैसा खाने के लिए सत्ता चाहते हैं। कंगना ने कहा कि मैं विक्रमादित्य की तरह नहीं हूं जो मां-बाप के नाम पर जो वोट मांगते हो। मैं पद्मश्री हूं, फिल्ममेकर हूं, अपना काम खुद करती हूं। अपना पैसा खुद कमाती हूं। मैं जनता का पैसा नहीं मारती और न ही उस पर नजर डालती हूं।