Anant-Radhika Pre Wedding: जामनगर के बाद विदेश में होगा अनंत अंबानी का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन, डिटेल्स करें चेक?

नई दिल्ली। देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लंबे वक्त से शादी को लेकर राधिका और अनंत का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है और अब अपने सेकेंड प्री-वेडिंग को लेकर ये कपल सुर्खियां बटोर रहा है।

खबर है कि अंबानी परिवार अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेंडिग फंक्शन के लिए देश के बाहर अरेंजमेंट करने जा रहा है। आइए इस कार्यक्रम को लेकर थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

विदेश में होगा राधिका-अनंत का सेकेंड प्री वेडिंग


अक्सर देखा जाता है कि जब भी अंबानी फैमिली किसी भी फंक्शन को आयोजित करती है तो उसको लेकर खूब चर्चा होती है। जिसका अंदाजा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री वेडिंग फंक्शन के जरिए आसानी से लग गया था। ऐसे में अब इस कपल के दूसरे प्री वेडिंग इवेंट को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक अंबानी परिवार इटली में अनंत और राधिका के सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन की प्लानिंग कर रहा है। 28 से 30 मई के बीच में इसको आजोयित किया जा सकता है। एक लग्जरी क्रूज पर ये खास कार्यक्रम होना है, जो ईटली से लेकर दक्षिण फ्रांस के बीच 4380 किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

दावा किया जा रहा है के पहले प्री वेडिंग की तरह इसमें भी बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लग सकता है। करीब 800 मेहमान अंबानी फैमिली के खास फंक्शन का हिस्सा बन सकते हैं।

जामनगर में लगा था बॉलीवुड का मेला


इससे पहले बीते 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया था। जिसमें देश और विदेश के तमाम सेलेब्स शामिल रहे। जिनमें पॉप स्टार रिहाना, फेसबुक सीईओ मार्क जुकेरबर्ग जैसी कई इंटरनेशनल हस्तियां मौजूद रही हैं। दूसरी ओर सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान समेट तमाम फिल्मी सितारों ने इस कार्यक्रम की रौनक को बढ़ाया था।