सटोरियों की धमकी से परेशान कारोबारी ने मौत को गले लगाया…

रायपुर, 13 मई 2024। महादेव सट्टा ऐप अब जानलेवा हो चला है। राजधानी में महादेव सट्टा केस से जुड़े व्यक्ति की धमकी से परेशान कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने महादेव सट्टा का काम करने वाले युवक को 15 लाख उधार देने की बात लिखी है। साथ ही आगे लिखा कि जब उससे जब पैसे मांगे गए तो वो पैसे देने के बदले उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। सटोरियों की धमकी से परेशान होकर कारोबारी संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली है।

मामले की सूचना मिलने पर फिलहाल सिविल लाइन पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नीतेश मित्तल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, मृतक संदीप बग्गा सेक्टर 2 शंकर नगर का रहने वाला था। उसने 9 मई को कीटनाशक पी लिया। घर वालों ने उसे गंभीर हालत में रायपुरा के निजी हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। मौत के बाद हास्पिटल से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पैसे मांगने पर आने लगे धमकी वाले फोन
सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक, मृतक ने एक सुसाइड नोट लिख छोड़ा है। उसने लिखा है कि, नीतेश मित्तल को उसने 15 लाख रुपए बतौर उधार दिया था। वह महादेव सट्टा, लोटस बुक और रेड्डी ऐप का लंबा-चौड़ा काम करता है। जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो वह टाल-मटोल करने लगा। फिर थोड़े दिनों बाद उसे अलग-अलग नंबरों से फोन आने लगे। फोन करने वाले उसे जान से मारने की धमकी देते थे, जिससे संदीप बग्गा मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान हो गया इसके चलते कीटनाशक पीकर जान दे दी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले को लेकर सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि, जहर खाने की जानकारी मिलते ही आरोपी नीतेश मित्तल फरार हो गया है। सुसाइड नोट के आधार पर FIR दर्ज की गई है। पुलिस की टीम लगातार आरोपी के ठिकाने और घर पर छापेमारी कर रही है।