BIG NEWS : पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अन्य घायल…

तमिलनाडु के विरुधुनगर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 8 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि ये घटना विरुधुनगर जिले में शिवकाशी के पास का है। वहीं पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 12 अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। फैक्ट्री के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस था। दूसरी ओर धमाका किस वजह से हुआ इसकी जांच की जा रही है।

शिवकाशी भारत में पटाखा बनाने की फैक्टरियों के लिए जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक विरुधुनगर के शिवकाशी के सेंगमालापट्टी में एक पटाखा फैक्ट्री है, इसी फैक्ट्री में एक ब्लास्ट हो गया। वहीं यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार और तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

वहीं इस हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई, जहां सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है, मौके पर रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ लोग फंसे हुए हुए, उन्हें निकालने की हरसंभव कोशिश की जा रही। दूसरी ओर फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट से पटाखा फैक्ट्री के 7 कमरे पूरी तरह से तबाह हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू करने की कवायद शुरू कर दी है।