अमेरिका के शिकागो में एक और भारतीय छात्र लापता, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली, 9 मई 2024: अमेरिका के शिकागो से भारतीय छात्र के लापता होने की खबर मिली है. तेलंगाना का एक भारतीय छात्र 2 मई से शिकागो में लापता हो गया. शिकागो में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने पुष्टि की कि रूपेश चंद्र चिंताकिंडी नाम का छात्र महीने की शुरुआत से ही संपर्क में नहीं है.

25 वर्षीय छात्रा कॉनकॉर्डिया यूनिवर्सिटी, विस्कॉन्सिन से मास्टर्स की पढ़ाई कर रहा है. उनके परिवार ने उनका पता लगाने में शिकागो पुलिस से भी संपर्क किया है. छात्र के लापता होने की खबर से उनके परिजन काफी परेशान हैं

शिकागो में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने चिंता व्यक्त की है कि भारतीय छात्र रूपेश चंद्र चिंताकिंडी 2 मई से संपर्क में नहीं हैं. शिकागो पुलिस ने कहा है कि रूपेश चंद्र चिंताकिंडी एन शेरिडन रोड के 4300 ब्लाक से लापता हो गए हैं. भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा कि वह रूपेश का पता लगाने के लिए लगातार पुलिस और भारतीय प्रवासियों के संपर्क में है.

आपको जानकारी हो कि, बीते महीने ओहियो में हैदराबाद का एक छात्र लापता होने के बाद उसका शव मिला था. इस साल अमेरिका में 11 भारतीय छात्रों कि किसी न किसी कारण से मौत हो चुकी है. ये काफी गंभीर मामला है.