एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग सगाई पर जाहिर की खुशी, खुद को बताया लकी

डेस्क। अदिति राव हैदरी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को अपने काम के लिए पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई की है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुश हैं। हीरामंडी के प्रमोशन के दौरान हाल ही में उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की। इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते पर बात की।

सगाई से बेहद खुश हैं अदिति


अदिति राव हैदरी ने खुद को खुशकिस्मत बताया। एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की जानकारी मार्च में सोशल मीडिया के जरिए दिया था। सिद्धार्थ के साथ इंगेजमेंट को लेकर अदिति राव हैदरी ने कहा, ये शानदार और कमाल का है। मैं बेहद लकी फील कर रही हूं।

अदिति के सामने एक और बड़ा मौका


हीरामंडी और सगाई के बाद अदिति राव हैदरी को जल्द एक और खुशी मिलने वाली है। एक्ट्रेस इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हैं। फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज के सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हीरामंडी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भी तारीफ की। हालांकि, इससे पहले अदिति राव हैदरी उनके साथ फिल्म पद्मावत में काम कर चुकी हैं।

संजय लीला भंसाली को बताया खास


संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए अदिति राव हैदरी ने कहा, “वो एक बेहद सुंदर दुनिया बनाते हैं। वो अपने एक्टर्स से बेस्ट करवाते हैं। जो बात हीरामंडी को इतना खास बनाती है वो ये है कि इसमें बताने के लिए बहुत सारी कहानियां हैं और हर एक बहुत ही अनोखी महिला के बारे में है। संजय सर असल में अपनी महिला किरदारों और उनकी कहानियों को बहुत ज्यादा सम्मान देते हैं।”

सीरीज की स्टार कास्ट


हीरामंडी कुछ दिनों पहले 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। सीरीज में अदिति राव हैदरी के साथ मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शरमिन सहगल के अलावा शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान भी अहम किरदारों में शामिल है। इन तीनों ने लाहौर के नवाबों का रोल निभाया है।