कोर्ट में पेश करने से पहले पप्पू ढिल्लन के घर EOW की दबिश

भिलाई , 08 मई। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दूसरे दिन ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम फिर से भिलाई पहुंची है। शराब घोटाले के आरोप में ईओडब्ल्यू की रिमांड पर चल रहे होटल कारोबारी त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन के घर पर ईओडब्ल्यू के अधिकारी पहुंचे हैं। इसके साथ ही विजय भाटिया के घर पर भी ईओडब्ल्यू की टीम के पहुंचने की जानकारी है। बताया जा रहा है कि त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन के घर से शराब घोटाले से जुड़े कुछ दस्तावेज जब्त करने के लिए टीम पहुंची हुई है। वहीं विजय भाटिया अभी भी ईओडब्ल्यू की गिरफ्त से बाहर है।

बता दें कि त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू पूछताछ के बाद ईओडब्ल्यू को अहम जानकारी मिलने की चर्चा जानकारी के अनुसार ईओडब्ल्यू के करीब दर्जन भर अधिकारी होटल कारोबारी त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन के नेहरू नगर पूर्व स्थित घर पर पहुंचे हैं। त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन की गिरफ्तारी के बाद ईओडब्ल्यू ने उसकी घर की आलमारियों को सील कर दिया था। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के बाद ईओडब्ल्यू को कुछ अहम जानकारी मिलने की चर्चा है।

बताया जा रहा है कि उसी जानकारी के आधार पर ईओडब्ल्यू की टीम कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को जब्त करने के लिए उसके घर पर पहुंची है। फिलहाल अभी ईओडब्ल्यू के अधिकारी जांच कर रहे हैं। सुरक्षा के लिहाज से त्रिलोक सिंह उर्फ पप्पू ढिल्लन के बंगले के सभी गेट पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

इसके साथ ही ईओडब्ल्यू की टीम विजय भाटिया के घर पर भी पहुंची है। हालांकि बताया जा रहा है कि विजय भाटिया अभी भी फरार है। ईओडब्ल्यू के अधिकारी उसके घर पर भी जांच कर रहे हैं।